MIW

WPL 2023 :- मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बानी, हरमन की कैप्टनशिप में नहीं टिक पायी गुजरात की टीम।

Spread the love

WPL 2023 :- मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बानी, हरमन की बेहतरीन कैप्टनशिप में नहीं टिक पायी गुजरात की टीम।

MIW

महिला प्रीमियर लीग (WPL) 2023 सीजन में मुंबई इंडियंस (MI) प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बानी हरमन बेहतरीन कैप्टनशिप में नहीं टिक पायी गुजरात की टीम अगर बात मुंबई इंडियंस के पुरे सीजन में पफोर्मन्स की जाये मुंबई इंडियंस बहोत ही उम्दा क्रिकेट का प्रदर्शन किया है कैप्टन के साथ टीम के सभी खिलाड़ियों ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया है और इसी टीम वर्क की वजह से मुंबई इंडियंस ने अपने सभी पांचो मैच में जीत दर्ज की है

हरमन की टीम ने गुजरात की टीम को बड़े ही आसानी से और एक बड़े अंतर से शिकस्त दे दी 55 रनो से गुजरात की टीम शिकस्त मिली।

अगर देखा जाये तो मुंबई इंडियंस की टीम ने अच्छा प्रदर्शन की किया है पर उनके कैप्टन हरमन का बल्ला भी जैम कर चला हरमन की ताबरतोड़ बल्लेबाजी के सामने गुजरात की टीम कही नहीं टिक पायी। हरमन ने ताबरतोड़ बनाये 51 रन। और स्कोर बोर्ड पर बना दिए 163 रन।

अपने 51 रनो की बल्लेबाजी में हरमन मात्र 30 गेंदों सामना किया और जिसमे उन्होंने 2 छके और 7 चौके जमा दिए और इस तरह उनका स्ट्राइक रेट भी बैट्समैन में सबसे जयादा 170 का रहा।

हरमन के अलावा उनके और भी टीम मेंबर ने किया अच्छा प्रदर्शन जिसमे यास्तिका भटिआ ने 44 और नेट सीवर ब्रंट ने बनाया 36 रन और अगर गेंदबाजों को देखा जाये तो अष्ले गार्डनर ने लिए 3 विकेट।

गुजरात की टीम 107 रन ही बना सकी

163 रन का टारगेट तक नहीं टिक पायी गुजरात की टीम और 107 रन तक आते आते गुजरात की पूरी टीम धराशाही हो गयी अगर देखा जाये तो गुजरात की पूरी टीम ही अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायी।

यह भी पढ़े :- मात्रा 24 रूपये में कमा सकते है 18 करोड़ रूपये। जाने कैसे


Spread the love

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *